हिन्दीकविता hindikavita sswc अखण्ड प्रचण्ड पुरूषार्थ विकास की ओर अग्रसर प्रेरणा सत्य कार्य तलाश कुछ करने की कार्य सफलता प्राप्त अनुभव अनुभव कि पाठशाला कार्यशाला नही जिन्दगी में कार्य करने अनुभव सफल इंसान बनने की अधिकार को छीनना । पुरूष के आगे महिला की हार । बच्चा पैदा करने की मशीन ।

Hindi निरंतर कार्य करने की प्रेरणा Poems